Life changing thoughts Latest Movies Rives रावणासुर मूवी रिव्यू हिंदी में ravanasura release date hindi

रावणासुर मूवी रिव्यू हिंदी में ravanasura release date hindi

बॉलीवुड की नई फिल्म रावणासुर रिलीज हो चुकी है और पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। यह पौराणिक राक्षस राजा रावण के बारे में एक फिल्म है, जिसके बारे में कहा जाता है कि उसने भगवान राम की पत्नी सीता का अपहरण कर लिया था और उसे अपने राज्य लंका ले गया था। इसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और श्रद्धा कपूर सीता का किरदार निभा रही हैं।

रावणासुर एक महाकाव्य कहानी है जिसे भारतीय महाकाव्य रामायण से रूपांतरित किया गया है। यह रावण के पतन और भगवान राम के हाथों उसकी अंतिम हार की कहानी को फिर से बताता है। फिल्म प्रभास राजू द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

प्रभास रावण के रूप में एक उत्कृष्ट काम करते हैं, अपने चरित्र की बारीकियों को बड़ी कुशलता से सामने लाते हैं। वह शक्तिशाली राक्षस राजा के रूप में कायल हैं जो खुद पर विश्वास करता है और भगवान राम की वानरों की सेना के सामने खड़ा होता है। उनका प्रदर्शन श्रद्धा कपूर द्वारा सीता के चित्रण से पूरित है। वह सीता को एक मजबूत, स्वतंत्र महिला के रूप में चित्रित करती है जो रावण की योजनाओं का शिकार होने से इनकार करती है।
फिल्म की छायांकन प्रभावशाली है और रावण के लंका राज्य की भव्यता को खूबसूरती से दर्शाती है। एक्शन सीक्वेंस अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए हैं और दर्शकों को पूरी फिल्म में बांधे रखते हैं। रावण की जादुई शक्तियों को चित्रित करने के लिए उपयोग किए गए विशेष प्रभाव आश्चर्यजनक हैं और समग्र दृश्य अनुभव में जोड़ते हैं।

फिल्म का संगीत सुखदायक है और दर्शकों को पूरे समय बांधे रखता है। बैकग्राउंड स्कोर भी एक्शन सीक्वेंस के दौरान दृश्यों की तीव्रता को बढ़ाता है।

कुल मिलाकर, रावणासुर एक बेहतरीन घड़ी है और आपके समय और पैसे के लायक है। यह उत्कृष्ट दृश्यों और शानदार संगीत के साथ एक दिलचस्प कहानी कहता है। प्रभास और श्रद्धा कपूर अच्छे प्रदर्शन देते हैं जो उनके पात्रों को पर्दे पर जीवंत करते हैं। यदि आप एक मनोरंजक फिल्म की तलाश कर रहे हैं जिसमें एक सार्थक संदेश भी हो, तो रावणासुर आपकी पसंद होनी चाहिए।

एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित नवीनतम तमिल फिल्म ‘रावनासुर’ ने दुनिया में तहलका मचा दिया है। यह फिल्म कहानी के विरोधी रावण के नजरिए से महाकाव्य रामायण की पुनर्कथा है।

फिल्म को इसकी छायांकन, निर्देशन और प्रदर्शन के लिए सराहा गया है। इसे ₹400 करोड़ से अधिक के बजट के साथ भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक के रूप में प्रतिष्ठित किया गया है।

फिल्म राम और रावण के बीच महाकाव्य युद्ध के साथ शुरू होती है और फिर कहानी को अधिक विस्तृत तरीके से बताने के लिए आगे बढ़ती है। हमने राक्षस राजा बनने से पहले रावण का जीवन, उसकी आकांक्षाओं, उसके प्रेम जीवन और कैसे उसे अपने ही भाइयों द्वारा खलनायक बनने के लिए बरगलाया गया, दिखाया गया है।

सीता के रूप में अभिनेता नयनतारा का प्रदर्शन विशेष रूप से उल्लेखनीय है। वह अपने चरित्र में एक खास आकर्षण और अनुग्रह लाती हैं जो फिल्म में अन्य सभी पात्रों के बीच उनके प्रदर्शन को अलग बनाता है। अन्य अभिनेताओं ने भी पात्रों को गहराई और जटिलता के साथ चित्रित करने में बहुत अच्छा काम किया है।

एस.एस. राजामौली का निर्देशन शानदार है। विशेष प्रभावों और कैमरा कोणों का उनका उपयोग कहानी की भव्यता को सामने लाता है और इसे और अधिक महाकाव्य बनाता है। वह हर फ्रेम में हर किरदार की भावनाओं को भी खूबसूरती से कैद करते हैं। फिल्म के समग्र अनुभव को जोड़ते हुए संगीत स्कोर भी बहुत प्रभावशाली है।

कुल मिलाकर, ‘रावणसुर’ शानदार प्रदर्शन, छायांकन, निर्देशन और संगीत स्कोर के साथ एक उत्कृष्ट फिल्म है। यह निश्चित रूप से सभी फिल्म प्रेमियों और भारतीय पौराणिक कथाओं में रुचि रखने वालों के लिए देखने लायक है।

यदि आप एक मनोरंजक और आकर्षक फिल्म की तलाश कर रहे हैं जो आपको भारतीय पौराणिक कथाओं में अंतर्दृष्टि प्रदान करे, तो यह आपके लिए सही विकल्प है। आगे बढ़ो और इसे देखो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post